Tuesday, September 24, 2024

News

'दिल दियां गल्लां' शो से सोनम बाजवा टीवी पर एंट्री को तैयार

लवलीन धालीवाल | January 11, 2021 02:38 PM

पॉलीवुड की सबसे फेमस एक्ट्रेस सोनम बाजवा फिल्मों के बाद अब टीवी पर एंट्री कर रही हैं। 23 जनवरी से वह ज़ी पंजाबी पर अपना टॉक शो लेकर आ रही हैं, नाम होगा 'दिल दियां गल्लां'। इस शो में सोनम सेलिब्रेटी गेस्ट के साथ कुछ अपने दिल की बातें करेंगी और कुछ उनके 'दिल दियां गल्लां' सुनेंगी। शो का प्रीमियर 23 जनवरी 2021 को हो रहा है, टाइम होगा सुबह 8.30 बजे का।

शुरुआती एपिसोड्स में जॉर्डन संधू, कुलविंदर बिल्ला, अमृत मान, मिस पूजा जैसे सेलेब्स शो में हिस्सा लेते दिखाई देंगे। जॉर्डन संधू, कुलविंदर बिल्ला, अमृत मान, मिस पूजा इस शो के सेट से अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटोज भी शेयर कर चुके हैं और बता चुके हैं कि सोनम के साथ उनकी दिल की बातों का सिलसिला काफी दिलचस्प रहा। अपने वाले दिनों में गुरदास मान और गुरनाम भुल्लर भी इस शो का हिस्सा बन सकते हैं।

अपनी फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद सोनम बाजवा पिछले कई दिनों से मुंबई में हैं और अपने शो की शूटिंग में बिजी हैं। टीवी के साथ सोनम इस साल बड़े परदे पर भी “पुआडा” और “मैं व्याह नई करवौड़ा तेरे नाल” फिल्म में दिखाई देंगी।

सोनम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस शो का एक वीडियो भी जारी किया और लिखा… इक दिया गल्लां दूजे दे दिल तक पहुंचण दी राह लब ही लैंदिया ने, तुहाडे फेवरेट सुपरस्टार इजहार करेंगे अपने दिल दिया गल्लां…

सोनम पहले भी कई इंटरव्यूज में टीवी और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काम करने की इच्छा जाहिर कर चुकी हैं और अब उनकी एंट्री टीवी पर हो रही है। एक मेजबान के रूप में 'दिल दियां गल्लां' करके वह अपने सेलेब्स और दर्शकों का दिल में उतरेंगे या नहीं यह तो आने वाले दिनों में ही पता लगेगा।

Have something to say? Post your comment